-->

Breaking News

महिला मोर्चा की प्रदेश संयोजक रश्मि खरे ने चुनाव को लेकर किया शंखनाद सेंदुरी व जमुडी में बूथ प्रभारियों की ली बैठक

 महिला मोर्चा की प्रदेश संयोजक रश्मि खरे ने चुनाव को लेकर किया शंखनाद

सेंदुरी व जमुडी में बूथ प्रभारियों की ली बैठक  


अनूपपुर /
तदासय की जानकारी देते हुए अनूपपुर ग्रामीण मण्डल मीडिया प्रभारी बृजेन्द्र मिश्रा ने बताया कि अनूपपुर में होने जा रही उपचुनाव को लेकर भाजपा संगठन पूरे दम खम के साथ सेक्टर, व बूथों में कार्यकर्ताओं के माध्यम से चुनावी रैली, सभाओं के आयोजन के साथ साथ चुनाव प्रभारी, सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारियों के माध्यम से अपनी जोर आजमाइश में लगी है वहीं महिला भाजपा की मोर्चा की कमान संभाले महिला नेत्री भी इस चुनावी राजनीति में जमकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर रही हैं।अपने सेक्टर के सभी बूथों पर जाकर महिलाओं के बीच प्रचार प्रसार को गतिशील बना रही हैं।
इसी क्रम में सिंदूरी में आयोजित किए बैठक।बूथ क्रमांक 101 में अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव की अनूपपुर ग्रामीण मण्डल प्रभारी महिला मोर्चा रश्मि खरे प्रदेश संयोजक एन जी ओ एवं कारीगर ने अपने सेंदुरी सेक्टर के बूथ क्रमांक101 में सुनीता विश्वकर्मा के निज निवास पर महिला भाजपा कार्यकर्ताओं एवं महिला समूह की बैठक ली |बैठक के साथ बूथ प्रभारियों की नियुक्ति कर चुनावी मुद्दा उठाया और कहा कि हमे हर परिस्थितियों में बूथ जीतना है,जो आप सभी के सहयोग से ही हो सकता है।अगर हम बूथ जीतेंगे तो चुनाव भी निश्चित तौर पर जीत सकेंगें।जिसमें आपका सहयोग अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
 

 इस बैठक में  महिला मोर्चा की सेंदुरी सेक्टर प्रभारी सुनीता विश्वकर्मा जी की उपस्थिति में आज दिनांक 02/10/2020 को  सेक्टर प्रभारी सुनीता विश्वकर्माएवं सह सेक्टर प्रभारी बेबी राठौर, बूथ प्रभारी सुप्रिया राठौर जी साथ ही साथ सभी बूथ प्रभारियों की नियुक्ति कर कार्यक्रम सम्पन्न हुई।
आज दिनांक 2/10 /2020 दिन शुक्रवार को सेक्टर जमुड़ी के बूथ नंबर32 बेरी बांध मे राधा यादव के निज निवास मे बैठक संपन्न की गई बैठक  गीता कोल की अध्यक्षता में संपन्न हुई इस बैठक मे मुख्य अतिथि महिला मोर्चा अनूपपुर ग्रामीण मंडल प्रभारी श्रीमती रश्मि खरे प्रदेश संयोजक एनजीओ एवं कारीगर रही| बैठक में ललिता राठौर जी को बूथ नंबर 32 का बूथ प्रभारी नियुक्त किया गया | बैठक में श्रीमती रश्मि खरे जी ने चुनावी मुद्दा उठाया और कहा कि हमें हर परिस्थितियों में बूथ जीतना है जो आप सभी के सहयोग से ही संभव है |  अगर हम बूथ जीतेगें  तो चुनाव भी निश्चित तौर पर जीत सकेंगे जिसमें आपका सहयोग अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी |


No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com