-->

Breaking News

अनूपपुर ग्रामीण मण्डल के मेडियारास और देवहरा सेक्टर में भाजपा प्रत्याशी का सघन जनसम्पर्क ।

अनूपपुर ग्रामीण मण्डल के मेडियारास और देवहरा सेक्टर में भाजपा प्रत्याशी का सघन जनसम्पर्क ।

 

अमलाई।
तदासय की जानकारी अनूपपुर ग्रामीण मण्डल मीडिया प्रभारी बृजेन्द्र मिश्रा ने बताया कि अनूपपुर ग्रामीण मण्डल अंतर्गत मेडियारास और देवहरा सेक्टर के कई ग्रामों में व बूथों पर भाजपा प्रत्याशी बिसाहू लाल सिंह के द्वारा व्यापक स्तर पर जनसंपर्क अभियान को तीव्रता दे दी गई है।और मतदाताओं के बीच बैठकर उनके साथ समस्याओं को लेकर उनके निराकरण करने के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार की लोककल्याण कारी योजनाओं से अवगत कराते हुए कहा कि कांग्रेस की 15 महीनों की सरकार में मेरी और मेरे अनूपपुर की भोली भाली जनता के साथ छल कपट किया गया।और जब सरकार में रहकर अगर मैं अपनी जनता की समस्या का निदान न कर सकूं तो मुझे और मेरी अनूपपुर विधानसभा चुनाव क्षेत्र की जनता के साथ अन्याय है।
 

जिसके कारण मैंने भाजपा के साथ रहकर आप सभी का सेवा और विकास के लिए प्रतिबद्ध हूँ जो कि सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार में रहकर ही सम्भव है।इस प्रकार जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान चुनाव प्रभारी ओमप्रकाश द्विवेदी, महिला मोर्चा की ग्रामीण मण्डल चुनाव प्रभारी रश्मि खरे,देवहरा सेक्टर प्रभारी रामनारायण उरमलिया, सह प्रभारी अजय सिंह, मेडियारास सेक्टर प्रभारी चंद्रिका द्विवेदी, सह प्रभारी गंगा सिंह,पूर्व विधायक पुष्पराजगढ़ सुदामा सिंह,लालमन  सिंह सहित अनेक महिला मोर्चा व भाजपा नेता, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com