-->

Breaking News

IPL में गेंदबाज युजवेंद्र चहल पहनेंगे भोपाल के डॉक्टर सचिन नायक के नाम की जर्सी

 

भोपाल। आईपीएल में आने वाले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम में भोपाल के डाक्टर सचिन नायक का नाम दुनिया देखेगी। डा. सचिन नायक के नाम की जर्सी स्टार बॉलर युजवेंद्र चहल मैच के दौरान पहनेंगे। डा. नायक को यह जानकारी टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुद वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दी। डा. नायक देशभर में तब सुर्खियों में आ गए थे जब कोरोना से अपने परिवार को बचाने के लिए कार में ही अपना घर बना लिया था।


डा. सचिन के समर्पण को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और गेंदबाद युजवेंद्र चहल ने भी सराहना की है। वीडियो कांफ्रेंसिंग में डा. नायक ने विराट को बताया कि वे ड्यूटी करते वक्त कोरोना संक्रमित हुए थे। उन्होंने कोरोना को हराया और फिर फर्ज निभाने में जुट गए। डा. नायक सैंपलिंग और आइसयू वार्ड में तैनात थे, तब घर नहीं गए और कार को ही अपना घर बना लिया था। इस पर कोहली -चहल ने उनके जज्बे को सलाम किया और तालियां बजाईं। इस दरान एबी डाविलियर्स भी मौजूद थे।

यूएई में चल रहे आईपीएल में टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू कोरोना वॉरियर्स का सम्मान कर रही है टीम के खिलाड़ी जर्सी पर कोरोना वॉरियर्स का नाम लिखकर मैच में उतरते हैं और उन्हें सम्मानित करते हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com