-->

Breaking News

किसान कांग्रेस की मुहिम लगातार जारी,गांव गांव जाकर हर वर्गों की समस्या सुन रही कांग्रेस । Rewa News


गोहटा गांव में आयोजित सभा ग्राम वसियो की सुनी गई समस्याएं।

रीवा/जवा मध्यप्रदेश से राहुल तिवारी की रिपोर्ट

सिरमौर विधानसभा क्षेत्र में किसान कांग्रेस द्वारा हर गांव में बैठक तथा सभाएं की जा रही है इसी कड़ी में आज गोहटा गांव में सभा आयोजित हुई जिसमें मुख्यातिथि डाँक्टर अरुणेंद्र शेखर मिश्रा व विशिष्ट अतिथि किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव तरुणेंद्र द्विवेदी व अध्यक्षता में शशिभूषण द्विवेदी व सतीश शुक्ला पिंटू रहे तथा कार्यक्रम का संचालन अमित द्विवेदी ने किया।
सक्षम न्यूज इंडिया के संवाददाता राहुल तिवारी ने लोगो को एकत्रित देख सभा स्थल का रुख किया जिसमें किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव तरुणेंद्र द्विवेदी ने बताया कि हम युद्धस्तर पर मैदान में उतर चुके है एवं हर वर्ग के लोगो की समस्याओं को सुनते है तथा सेवा में लगे हुए है एवं जिस दिन ये मुहिम पूरी हो जाती है उस दिन हर समस्याओं को लेकर जवा मुख्यालय में उग्र आंदोलन किया जाएगा वही मौजूद डाँक्टर अरुणेंद्र शेखर मिश्रा ने कहा कि यह अभियान सिरमौर विधानसभा के एक एक गांव में प्रतिदिन किया जाएगा जिससे कांग्रेस को मज़बूत बनाने व लोगो की समस्याओं को दूर कराने हेतु युवाओं को प्रेरित करने सहित कांग्रेस पार्टी के हितार्थ हम लोग यहां सभा कर रहे है एवं शशिभूषण द्विवेदी ने भी अपने वक्तव्य रखते हुए युवाओं को आगे आने हेतु प्रेरित करते हुए युवा वर्ग को कांग्रेस के साथ कार्य करने व सहभागिता निभाने की बाते कही। साथ कार्यक्रम के आयोजक अर्पित पांडेय जी ने भी अपनी बातें रखी एवं अन्य लोग भी अपनी अपनी समस्याएं सभा मे मैजूद लोगो के बीच रखी।कार्यक्रम में मुख्य रूप से संजय पांडे ,दादू पांडेय,मनोज द्विवेदी,शैलू पांडेय,भोले पांडेय,धीरज पांडेय,सूरज पांडेय सहित अन्य ग्रामवासी मौजूद रहे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com