-->

Breaking News

यातायात प्रभारी की लापरवाही से जिले में यातायात व्यवस्था चौपट मनमानी वसूली में व्यस्त प्रभारी

 

यातायात प्रभारी की लापरवाही से जिले में यातायात व्यवस्था चौपट

मनमानी वसूली में व्यस्त प्रभारी

अनूपपुर/रेखा चौधरी

मुख्यालय अनूपपुर अन्तर्गत इन दिनों यातायात व्यवस्था चरमरा सी गई है नवागत यातायात प्रभारी जब पदस्थ हुए है व्यवस्था का बराबर मखौल उडाया जा रहा है वहीं हाईवे में मनमानी वसूली की खबरे आतें रहती है जिले में व्यस्ततम क्षेत्रों में यातायात नियम औंधे मुंह गिर चुका है जिसको उठा पाने में प्रभारी सुदामा यादव नाकामयाब साबित हो रहे है बताया जाता है कि प्रभारी के उपर वसूली का इतना प्रेशर होता है कि यातायात कानून के सभी नियम कायदों को दर किनार कर आला कमान के ईषारों पर कार्य करते है रात हो दिन सांधा मोड अमलाई रोड तिराहा सामतपुर चौराहा में औपचारिकता वाली स्थिति रहती है यहां न तो नियमों को बताया जाता है और न समझाईस दी जाती है उनके शर्तो पर लोगो को रफूचक्कर कर दिया है ।

नो इंन्ट्री में हो रहा भारी वाहनों का प्रवेश
यातायात प्रभारी अनूपपुर इन दिनों नियमों को उलट फेर कर नो इंन्ट्री में भारी वाहनों का प्रवेश दे रहे है आखिर किस वजह से नियमों को बदल कर यह खेल हो रहा है इसमें भी बडी ही संदेह वाली स्थिति है वहीं भारी वाहनों का आवागमन में कोई भी देखरेख नही होेता।
किसके दबाव में है साहब
जिले की चरमराई यातायात व्यवस्था का मुख्य कारण साहब पर दबाव का है जहां मरता क्या न करता सुबह साम गाडी चेक करता और थप्पी का हिसाब भरता जिले में इससे पहले ऐसी स्थिति देखने को नही मिली थी लेकिन अब ऐसा होता दिख रहा है जिस कारण से यातायात नियम षिथिल हुआ है और सडक महज एक वसूली का अड्डा बनकर रह गया है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com