-->

Breaking News

AAP पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह की अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी रीवा जोन कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ संपन्न, पूरे प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव लड़ेगी "आप"


रीवा : आज आम आदमी पार्टी रीवा जोन कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन वृदांवन मैरिज गार्डन में आयोजित किया गया जिसमे मुख्यातिथि आप प्रदेश अध्यक्ष श्री पंकज सिंह, विशेष अतिथि प्रदेश संगठन सचिव संदीप शाह ,ओर प्रदेश के कई नेता समलित रहे। 


प्रदेश अध्यक्ष सिंह ने पत्रकार वार्ता में कहा आज पूरा देश अघोषित आपात काल की स्तिथि से गुजर रहा है। शिक्षा,चिकित्सा,सुरक्षा,रोजगार,  कानून व्यवस्था, आसमान छूती महँगाई, महिला सुरक्षा हो या फिर हमारे देश के अन्नदाताओं की बात हो इन तमाम मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है।

सिंहः आगे कहते है प्रदेश की जनता को हमेशा बीजेपी, ओर कांग्रेस पार्टी ने बारी बारी से ठगने का काम किया है, हालही में प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के उपरांत जिस कदर सौदे बाजी का खेल कर इन दोनों ही पार्टियों ने लोकतंत्र की मालिक जनता को छलने के साथ लोकतंत्र का मजाक बनाया है इसका जवाब प्रदेश का मतदाता इन दोनों ही पार्टियों को जरूर देगा।

इसी के साथ पंकज सिंह ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए रीवा जोन के कार्यकर्ताओ के समक्ष,पूरे मध्यप्रदेश में आगामी नगर निकाय चुनाव को पूरी ताकत से लड़ने की घोषणा करदी।

पंकज सिंह लगातार पिछले कई महीनों से प्रदेश दौरे पर है, ओर पूर्व में, जबलपुर,इंदौर,ग्वालियर,सीधी, सतना में संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन कर चुके है, पार्टी का संगठन मजबूत स्तिथि में है,आप के निकाय चुनाव में उतरने से प्रदेश में होगा त्रिकोणीय मुकाबला।


प्रदेश संगठन सचिव संदीप शाह जी ने कहा BJP के पिछले 15 साल के राज में हमारा मध्यप्रदेश कुपोषित होगया है, समय रहते इसे ठीक न किया गया तो हालात और गंभीर होजाएंगे, प्रदेश के मुखिया श्री शिवराज सिंहः चौहान को  मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल से सीखना चाहिए की कैसे शिक्षा स्वास्थ, बिजली, पानी, महिला सुरक्षा, रोजगार,व देश के किसानों के हित मे साफ ओर सकारात्मकता से काम किया जाता है।

आज देश की राजनीति का स्तर बिल्कुल ही गिरगया है, ऐसे नाज़ुक समय मे देश के युवाओं की जिम्म्मेदारी ओर अधिक बड़जाती है, आज समय की मांग है कि देश के युवा राजनीत में आये ओर देश की सेवा करे, वर्तमान में देश मे जो हालात है वो आज़ादी की दूसरी लड़ाई है।


वही आम आदमी पार्टी रीवा जोन के अध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन सचिव श्री संदीप शाह जी ने आज जोन सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी की सराहना देश विदेशो में भी होरही है,तथा मध्यप्रदेश में भी पार्टी तीसरे मजबूत विकल्प के रूप में चर्चा में चर्चा का विषय है,
प्रदेश में आम आदमी पार्टी की जनभावना को देखते हुए मेरे प्रभार के जिले रीवा, सतना,शहडोल,उमरिया,अनुपपुर,सीधी,सिंगरौली जिलो का लगातार दौरा एवं बैठक करके, नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के उमीदवार ईमानदार एवं स्वच्छ छवि के पड़े लिखे युवा उमीदवारों को उतारने जारही है, रीवा संभाग की  होने के नाते महत्वपूर्ण है, रीवा संभाग के सभी जिलों के कार्यकर्ताओ की ईमानदारी,निष्ठा,ओर समर्पण,की ऊर्जा के कारण आज ये जोन सम्मेलन सफलता पूर्वक होने जारहा है,आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के सपने को आगे बढ़ाते हुए, मध्यप्रदेश के नगरीय निकाय चुनावों में भाजपा व कांग्रेस जैसी पार्टियों से प्रदेश को बचाना है।
ओर पूरे प्रदेश से भ्रष्टाचार को खत्म करना है, हम जनता के लिए आम आदमियों की सुविधा के लिए मूलभूत सुविधा जैसे ,बिजली,पानी,सड़क,शिक्षा,स्वास्थ्य, एवं स्वछ मध्यप्रदेश बनाने के लिए पूरी ताकत के साथ नगरिय निकाय चुनाव लड़ने जा रहे है।

आज के सम्मेलन में रीवा संभाग के सारे पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का आयोजन रीवा जिला अध्यक्षा शहरी राजीव सिंह, प्रमोद शर्मा ग्रामीण अध्यक्ष रीवा जिला संगठन मंत्री श्री महर्षि सिंह पटेल, भैयालाल पटेल, संतोष चौबे, हीरालाल विश्वकर्मा, संजय बंका,प्रशांत पाण्डे,अनिल दिर्वेदी,प्रमोदप्यासी जी समस्त सम्मानीय  कार्यकर्ताओं ने सफलता पूर्वक किया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com