-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

About Us

mponlinenews.com भारत की सबसे विशाल हिंदी वेब साइट जिसमें आपके लिए भरा पड़ा है जानकारी और मनोरंजन का खजाना। mponlinenews.com की कोशिश है आपकी भाषा में, आपके लिए ऎसी सामग्री देने की जो आपको ज़िंदगी में आगे बढ़ने में मदद दे। और एक मंच, आपकी आवाज़ उठाने के लिए। इसलिए आप यहां पाएंगे ताज़ातरीन खबरों से लेकर नौकरी, शिक्षा और नए भारत की बदलती आर्थिक तस्वीर की उपयोगी चर्चा। खेल, सिनेमा और विदेश की चटपटी बातें तो किताबी दुनिया से लिए गए रोचक किस्से। कुल मिला कर हम लाए हैं नेट पर आपके लिए ऎसी दुनिया, जो आपको भर दे ज़िंदगी के जोश से!

तेजी से बदलती दुनिया के इस दौर में इन्टरनेट क्रांति ने अपनी शक्ति से सबको चकित कर दिया है . इस ताकत कि वजह से मीडिया संसार में जबरदस्त बदलाव की बयार बह रही है .कहने का मतलब मीडिया का एक नया स्वरुप उभर कर सामने आया है। मानव प्रकृति के मन में हमेशा कुछ नया जानने और समझने के साथ कुछ कर गुजरने कि उत्कंठा . लोग अपने इर्द-गिर्द से लेकर दुनिया के किसी भी कोने में इस वक़्त क्या घटित हो रहा है , जानना चाहते हैं। मुख्य धाराकी पत्रकारिता यानि पारम्परिक मीडिया ,जैसे समाचार–पत्र ,टी वी व रेडियो आदि अपना आकर्षण खो चुके हैं . इसका एक कारण अपने पाठकों व दर्शकों को ‘निष्क्रिय उपभोक्ता’बनाकर रखना भी है। जिज्ञासा के इस अंतर्विरोध को सुलझाने में इन्टरनेट माध्यम सबसे अधिक महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। खासतौर पर अपनी भाषा एवं बोली में जानकारी पाने कि ललक काफी बढ़ी है।

कई वर्षों के सामाजिक और तकनीकी अनुसंधान के बाद mponlinenews.com' कलात्मक स्वरुप में 24 घंटे चालू रहने वाली एक ऐसा हिंदी समाचार वेबसाइट है ,जिसमें ताजातरीन घटनाओं के समाचारों पर कोई भी व्यक्ति जब चाहे तब अपने विचार या टिप्पणियों को बेझिझक दोटूक शब्दों में व्यक्त कर सकता है . लोकतान्त्रिक भारत देश के शहरी और ग्रामीण नागरिक अपनी आवाज उठाने एवं देश ही नहीं बल्कि दुनिया का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं .


हमसे संपर्क करे :-  

संचालक :- प्रवीण तिवारी 

editor@mponlinenews.com

 

हमारे लिए लिखें

बतौर राइटर एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से जुड़ने के लिए editor@mponlinenews.com पर ई-मेल करें

विज्ञापन के लिए

अपने ब्रैंड या कंपनी को एमपी ऑनलाइन न्यूज़ पर प्रमोट करने के लिए
editor@mponlinenews.com पर ई-मेल करें

संपादकीय टीम से जुड़े

संपादकीय टीम के साथ जुड़ने हेतु editor@mponlinenews.com पर ई-मेल करें

हमारे साथ काम करें

अगर आप एमपी ऑनलाइन न्यूज़ के साथ काम करने के इच्छुक हैं तो ई-मेल करें editor@mponlinenews.com

इसके अलावा

हमें लिखें editor@mponlinenews.com पर ई-मेल करें

 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com